Business Finance

पूंजी के बिना एक ट्रेडर् के रूप में अधिक लाभ कैसे कमाएं

ट्रेड करना और लाभ कमाना अच्छा लगता है, लेकिन यह तभी अच्छा लग सकता है जब आपके पास सही ज्ञान और पूंजी हो। कई अच्छे ट्रेडर्स जिन्होंने लाभ कमाने की कला का अध्ययन किया है, उन्होंने अभी तक प्रयोग नहीं किया है क्योंकि उनके पास संसाधनों की कमी है। यदि ज्ञान की संभावनाओं का परीक्षण नहीं किया जाता है तो इसका क्या उपयोग है? प्रत्येक प्रायोजक-ट्रेडर्स संबंध की मुख्य बात यह है कि ट्रेडर्स संख्याओं के साथ आने वाले जोखिम को कितनी अच्छी तरह से प्रबंधित कर सकता है। अगर आप एक सुबह उठते हैं और आपने जो कुछ भी बनाया है वह सब चला जाता है तो क्या होगा? आप अपने प्रायोजक को क्या कहेंगे?

अध्ययनों से पता चलता है कि 80% से अधिक ट्रेडर्स पर्याप्त धन तक पहुंचने के लिए संघर्ष करते हैं क्योंकि कोई भी संभावित ग्राहक या प्रायोजक इस तरह के निवेश को जोखिम में डालने के लिए पर्याप्त भरोसा नहीं कर रहा है। इसके कारण ट्रेडर्स सीमित या छोटे पैमाने के ट्रेड में फंस जाते हैं। अन्य समय, उनके पास ऐसे ग्राहक रह जाते हैं जो अच्छी तरह से तैयार नहीं होते हैं और केवल एक छोटी सी जल्दी अमीर बनने की योजना की तलाश में होते हैं। यह एक निराशाजनक चक्र है, हालांकि, एक मंच है जो आप पर दांव लगाने को तैयार है।

किसी और की तरह एक मंच नहीं

क्या आपने कभी कल्पना की है कि एक ट्रेडर् के रूप में आपका जीवन कैसा होगा यदि आपको यह सब खोने के जोखिम के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी? वीमास्टर ट्रेड (WemasterTrade)  में हम अधिक काम करने या ट्रेडर्स का उपयोग करने के बजाय सामूहिक धन पर गर्व करते हैं। हम सभी के लिए जादू और धन की एक नई धारा बनाने के लिए अपने संसाधनों को आपकी व्यापारिक विशेषज्ञता के साथ जोड़ने में विश्वास करते हैं। वीमास्टर ट्रेड एक ऐसा मंच है जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है। जब प्रतिष्ठित ऐतिहासिक हस्तियों ने भविष्यवाणी की कि सर्वश्रेष्ठ अभी आना बाकी है, तो वीमास्टर ट्रेड का यही मतलब था।

वीकॉपीट्रेड (WeCopyTrade) की प्रोप फर्म एक अलग प्रस्ताव के साथ एक एंजेल फंडिंग परियोजना हैः यह अच्छे ट्रेडर्स को काम पर रखती है और उनके व्यापारिक जोखिम को कवर करती है, जबकि ट्रेडर् लाभ लाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। ट्रेडर्स को इस बात की चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी कि कोई ग्राहक उन्हें भुगतान न किए गए धन के लिए परेशान कर रहा है।

वीमास्टर ट्रेड व्यापार जोखिम प्रबंधन नीति

आप शायद सोच रहे होंगे कि एक व्यावसायिक मंच अपने ट्रेडर्स से नुकसान के जोखिम को पूरी तरह से कवर करने का विकल्प क्यों चुनता है। सच्चाई यह है कि वीमास्टर ट्रेड के पास एक विशेष जोखिम प्रबंधन टीम है जो “उच्च जीतने की क्षमता” वाले ऑर्डरों का विश्लेषण करेगी और उन ट्रेडों को इस तरह से कॉपी करेगी जिससे जीत को बढ़ावा मिलेगा।

उदाहरण के लिए, यदि कोई ग्राहक 100 ऐप्पल शेयरों के साथ ट्रेड शुरू करता है, तो वीमास्टर ट्रेड जोखिम प्रबंधन टीम इसे 1:4 के अनुपात में कॉपी करेगी, जिसका अनुवाद 400 शेयरों की खरीद में होगा। इसका मतलब है कि प्रौद्योगिकी समर्थक कंपनी को ट्रेडर् की कॉल पर अधिक लाभ होगा जिसे एक बड़ी सफलता माना जाता है।

इस प्रणाली को अधिकतम लाभ और नुकसान को कम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। जब उच्च जीतने की क्षमता वाला एक अच्छा कॉल कई धाराओं में लाभ देता है, तो ट्रेडर्स का हिस्सा भी कई गुना हो जाता है।

यदि किसी खराब कॉल से कुछ नुकसान होता है, तो ट्रेडर्स को कवर किया जाता है क्योंकि केवल वीमास्टर ट्रेड ही नुकसान को महसूस कर सकता है।

वीमास्टर ट्रेड के साथ व्यापार के लाभ

 लाभ साझाकरणः वीमास्टर ट्रेड एक परस्पर निर्भर मंच चलाता है। यह लाभ बढ़ाने के लिए अपने ट्रेडर्स पर निर्भर करता है। दूसरी ओर, ट्रेडर् पर्याप्त संसाधन प्राप्त करने और अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए मंच पर निर्भर करते हैं। जब ट्रेडर् लाभ कमाते हैं, तो मंच भी लाभ कमाता है। इस सामूहिक उद्देश्य का अर्थ है कि कोई भी प्रयास के समीकरण से बाहर नहीं है।

जोखिम-मुक्त व्यापारः किसी भी मंच ने कभी भी ट्रेडर्स के एक समूह और एक अतिरिक्त लाभ, जोखिम-मुक्त ट्रेड को प्रायोजित करने की पेशकश नहीं की है। आप जो भी ट्रेड करते हैं, वह वीमास्टर ट्रेड पूंजी से उछलता है और नुकसान भी। जब बहुत कम या कोई दबाव नहीं होता है, तो ट्रेडर्स हताशा में कॉल करने के बजाय अधिक सूचित कॉल कर सकते हैं।

व्यापार लाभ को अधिकतम करेंः नुकसान को कवर करने के लिए, वीमास्टर ट्रेड हर जीतने वाली कॉल को अधिकतम करता है। जब उनकी विशेषज्ञों की टीम एक संभावित उछाल कॉल की पहचान करती है, तो वे जितना संभव हो उतना ट्रेड करते हैं, जिससे अधिक लाभ होता है। इन सब में, ट्रेडर्स का निवेश बरकरार रहता है, जिसके बाद केवल थोक लाभ आता है।

पारस्परिक साझेदारीः एक कर्मचारी या संविदात्मक कर्मचारी के बजाय, वीमास्टर ट्रेड ट्रेडर्स को भागीदार के रूप में देखता है। सामूहिक धन पर उनका दृष्टिकोण अपने ट्रेडर्स के साथ एक सफल और लंबे समय तक चलने वाले संबंध बनाना और बनाए रखना है।

शीर्ष दैनिक भुगतान (August)

वीमास्टरट्रेड दुनिया भर के ट्रेडर्स को समायोजित करता है। अगस्त के अंतिम सप्ताह के लिए वीमास्टर ट्रेड पर शीर्ष दस दैनिक भुगतान यहां दिए गए हैं।

Name Payout ($)
Yasmin Khalil 3284
Andrey Sokolov 13964
Freja Schmidt 8541
Diego Sanchez 27194
Sakura Tanaka 1639
Mpho Dlamini 34291
Neha Sharma 4182
Amal Al-Mansouri 16493
Anna Nowak 12204
Omar Al-Haddad 28487

 

वीमास्टर ट्रेड के साथ अगला बॉस कदम उठाएँ

वीमास्टर ट्रेड  में, हम 20% रूढ़िवादी पहुंच को तोड़ रहे हैं। हमारा लक्ष्य एक स्वस्थ खेल का मैदान प्रदान करना है जहाँ कोई भी एक पेशेवर ट्रेडर बन सकता है और अपनी स्थिर आय बढ़ा सकता है। जोखिम कारक को समाप्त करके और लाभ को अधिकतम करके, हम भविष्य के निवेश के लिए एक लंबे समय तक चलने

वाला प्रोटोटाइप बना रहे हैं। हमारा मानना है कि प्रत्येक प्रायोजक-ट्रेडर् संबंध एक मालिक-कर्मचारी स्थिति के बजाय एक साझेदारी होना चाहिए। आपसी सम्मान, कौशल और विश्वास की एक स्वस्थ मात्रा होनी चाहिए कि ट्रेडर्स को पता हो कि वे क्या कर रहे हैं।

यदि आप एक शीर्ष ट्रेडर् हैं और आप अपनी लाभ योजना को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं, तो यह वीमास्टर ट्रेड में शामिल होने का समय है। आज ही साइन अप करें और आत्मविश्वास के साथ ट्रेड शुरू करें, और विश्वास करें कि हमें हम आपकी मदद करेंगे चाहे कोई भी स्थिति हो।

Related Posts

car mechanic caringbah

Car Mechanic – Your Vehicle’s “Doctor”

In today’s fast-paced world, vehicles have become essential companions for both personal and professional purposes. Whether it’s getting to work on time, running errands, or taking road trips,…

sensory gym equipment

Sensory equipment: helping folks with autism overcome challenges!

In recent years, sensory gym equipment has become an integral part of therapeutic environments, especially for individuals with autism. These specialised tools and equipment play a crucial role…

certified financial advisor near me

Financial advisor – The financial James Bond who is licensed to HELP!

In the complex world of finance, where market fluctuations, investment strategies, and retirement plans often leave the average person bewildered, certified financial advisors (CFAs) near me emerge as…

Taco Catering – Not As Easy And Simple As It May Taste!

When you think of taco catering in Irvine, the first thing that likely comes to mind is the vibrant colors, the enticing aromas, and, of course, the irresistible…

Demand Control Systems – Helping Us Tackle Our High Energy Bills!

In today’s world, where energy consumption continues to rise and the cost of electricity fluctuates, the need for effective energy management solutions has never been more critical. Demand…

Wealth Managers For Financial Advice To Doctors – Ensuring Their ‘Healthy’ Future!

In the demanding and highly specialized world of healthcare, doctors often dedicate their lives to the well-being of others, frequently at the expense of their financial planning. The…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *